चिकित्सा अधिकारी बने मनीष, सूची में पत्नी का नाम भी शामिल, आदेश जारी..

*सातवां पहर/मुंगेली*
छत्तीसगढ़

मुंगेली/ राज्य शासन द्वारा 390 डॉक्टरों की पोस्टिंग की गयी है यह आदेश 27 जुलाई को जारी किया गया है, इसी आदेश में मुंगेली नगर के प्रतिष्ठित वकील जीवन बंजारा के पुत्र मनीष एवं पुत्रवधु संध्या बंजारा का नाम भी शामिल है, इसके पहले भी डॉक्टर मनीष बंजारा, सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र मुंगेली में अपनी सेवा दे चुके है, नए आदेश में उन्हें प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पदमपुर का प्रभार दिया गया है, चूंकि मनीष चिकित्सा के क्षेत्र में काफी अनुभव अर्जित कर चुके है ऐसे में पदमपुर के ग्रामीण इनके अनुभव का लाभ पा सकेंगे। इनकी धर्मपत्नी की पोस्टिंग जिला अस्पताल मुंगेली में हुई है।


*उम्र में कम, तजुर्बे में ज्यादा*
यूक्रेन से एम बी बी एस की डिग्री हासिल करने वाले मनीष महज 31 वर्ष की उम्र में ही कई बड़े अस्पतालों में पोस्टेड रहे है वहां ड्यूटी के दौरान विशेषग्यो का उन्हें मार्गदर्शन भी खूब मिला, यही कारण है कि वे अपने काम मे निपुण है।

*वर्तमान में अपोलो अस्पताल में दे रहे सेवा*
डॉ. मनीष बंजारा वर्तमान में अपोलो हॉस्पिटल बिलासपुर में बतौर चिकित्सक पोस्टेड हैं,जो किसी भी डॉक्टर के लिए बड़ी बात है, ऐसे में मनीष के लिए यह चुनना कि उन्हें कहाँ सेवा देनी है ये भी किसी चुनौती से कम नही, बहरहाल ये तो उनके विवेक पर निर्भर करता है कि वे क्या चुनेंगे।

देखें सूची


LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here