जान जोखिम में डाल, शहर को स्वच्छ रखने वाले सफाईकर्मियों का धन्यवाद-रोहित शुक्ला, कांग्रेसियों ने सफाईकर्मियों को मास्क व सेनेटाइजर देकर किया आभार व्यक्त..

सातवां पहर/मुंगेली
9893547444

शहर को स्वच्छ रखने की जितनी जिम्मेदारी एक सफाईकर्मी की है उतनी ही हमारी भी है, कोरोना को लेकर हाहाकार मचा हुआ है ऐसे में लोग स्वतः ही घर से बाहर नही निकल रहे हैं, वहीं दूसरी ओर सफाईकर्मी स्वच्छता को लेकर अनवरत अपनी सेवाएं दे रहे हैं, ये सफाईकर्मी भी हमारे लिए फ्रंटलाईन कोरोना वाॅरियर हैं, जो अपनी जान जोखिम में डालकर शहर को स्वच्छ रखने में अपनी महती भूमिका निभा रहे हैं। सातवां पहर से बातचीत में शहर के वार्ड क्रमांक 03 के पार्षद रोहित शुक्ला ने उक्त बातें साझा की है।

वहीं सफाईकर्मियों को मास्क व सेनेटाइजर वितरण कर उन्हे धन्यवाद ज्ञापित करते हुए स्वयं का भी ख्याल रखने की हिदायत दी इसके अलावा उन सफाईकर्मियों को यह भी आश्वासन दिया कि यदि इस कार्य में उन्हे कोई समस्या हो तो नगर पालिका कार्यालय या फिर सीधे उनसे संपर्क कर सकते हैं, उन्हे हर संभव मदद दिलाने का आश्वासन भी दिया। वहीं उनके साथ मास्क व सेनेटाइजर वितरण करने के लिए दिलीप बंजारा सेवादल के जिलाध्यक्ष, वैभव ताम्रकार, धीरज पाण्डे उपस्थित रहे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here